रिया चक्रवर्ती के इन दावों को अंकिता लोखंडे ने किया खारिज, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट


सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया था कि साल 2013 में सुशांत पहली बार डिप्रेशन का शिकार हुए थे और इस वजह से वह एक साइकेट्रिस्ट से भी मिले थे। इतना ही नहीं रिया ने यह भी कहा कि सुशांत और अंकिता ने ब्रेकअप के बाद भी कई बार फोन पर बात की थी।


रिया चक्रवर्ती के इन दावों को अंकिता लोखंडे ने किया खारिज, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

वहीं रिया के इन सभी दावों को खारिज करते हुए सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। अंकिता लोखंडे ने लिखा-मैं और सुशांत 23 फरवरी 2016 तक साथ में थे। वह किसी भी तरह की डिप्रेशन की स्थिति में नहीं था और ना ही कभी साइकेट्रिस्ट के पास गया। वह पूरी तरह से ठीक था।


मैंने किसी भी प्लेटफॉर्म पर नहीं कहा है मैं और सुशांत ब्रेकअप के बाद संपर्क में थे। सच्चाई ये है मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान सुशांत ने मेरी फिल्म के पोस्टर पर कमेंट करके मुझे बधाई दी थी जो मेरे दोस्त ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

मुकेश छाबड़ा ने मुझे प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं दी और मैंने उनका जवाब दिया। तो मैं रिया के दावे को गलत ठहराती हूं कि मैंने सुशांत से फोन पर बात की। मैंने अपने सभी इंटरव्यू में अब तक ये बात कही है, जब तक मैं और सुशांत साथ में थे वह किसी भी तरह के डिप्रेशन में नहीं था। हमने साथ में उसकी सफलता के सपने देखे और मैंने उनके लिए प्रार्थना की और वह सफल हुए। मैंने यह सब कहा है। अगर मुझसे रिया के बारे में कोई भी सवाल पूछा गया तो मैंने ये ही कहा। मैं उन्हें नहीं जानती हूं और ना ही उनके रिलेशनिशप के बारे में, ना ही मुझे फर्क पड़ता है। मुझे सिर्फ इस बात से फर्क पड़ता है कोई इस दुनिया से चला गया है, अगर मुझसे उस बारे में पूछा जाता है जब हम साथ में थे तो मैं सिर्फ ईमानदारी से सच बताती हूं।

इसके साथ ही अंकिता ने फ्लैट का जिक्र करते हुए लिखा-रही बात फ्लैट की तो उसके बारे में मैं पहले ही बता चुकी हूं, परिवार की इस बारे में कोई अलग राय नहीं है। मैं अभी भी सच और परिवार के साथ खड़ी हूं। परिवार की नजरों में सुशांत की मौत का कारण रिया हैं। उनके पास चैट और सबूत हैं, जिन्हें अनदेखा नहीं किया जा सकता है। मैं परिवार के साथ हूं और अंत तक रहूंगी।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से ज्यादा वक्त गुजर चुका है। उन्होंने 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में सुसाइड कर ली थी। हालांकि सुशांत ने ऐसा क्यों किया अब तक यह सामने नहीं आया है। फिलहाल इस मामले की जांच सीबीआई कर रही हैं।